ऑनलाइन पेआउट बेटिंग

Publishing time:2021-10-21 19:59:37

सर्वश्रेष्ठ जंबो पांच साल की सीडी दरें ऑनलाइन पेआउट बेटिंग 188bet खो,casumo यूके लॉगिन,lovebet 11,lovebet एस्पोर्ट्स,lovebet क्विक्सास,lovebet-आ,बैकारेट 007,बैकारेट पंप नहीं है,बैकारेट के लिखने का तरीका,बेटिंग व्हाट्सएप ग्रुप लिंक,कैसीनो ड्राइव ब्रॉडबीच,टेक्सास में कैसीनो,क्रिकबज,क्रिकेट उद्धरण अंग्रेजी में,एस्पोर्ट्स हेडफोन ए1,फिशिंग रशफोर्ड लेक एनवाई,फुटबॉल टी-शर्ट ऑनलाइन दुकान,ग्लोबल रियल मनी ड्रैगन टाइगर,कैसे खोलें,आईपीएल जोमैटो,जंगल रम्मी मुफ्त डाउनलोड,गोवा में लाइव कैसीनो,लॉटरी बीसी,लूडो आईडी,o फुटबॉल की भविष्यवाणी आज और आज रात,ऑनलाइन गेम बोर्ड मेकर,ऑनलाइन पोकर एक्सबॉक्स,परिमच यूके रिव्यू,पोकर ऑनलाइन qq ceme,री कैसीनो टिवर्टन,नियम शून्य उत्पाद,रम्मीकल्चर नकली,स्लॉट मशीन विकिपीडिया,स्पोर्ट्स दा रोडडा,स्पोर्ट्सबुक्स,टेक्सस होल्डम यूडा गेम्स,यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल गोल्डन बूट्स क्रिस्टियानो रोनाल्डो,किस सट्टेबाज को छूट है,21 बजे dj,ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए video,क्रिकेट इमेज,गोवा भाषा,तीन पत्ती प्रो,बकरी ऑनलाइन,बैकारेट quotes,स्टेटस अच्छा वाला, .स्वास्थ्य उद्योग के शीर्ष अधिकारियों ने कोविड टीकाकरण उपलब्धि की सराहना की

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

स्वास्थ्य उद्योग के शीर्ष अधिकारियों ने कोविड टीकाकरण उपलब्धि की सराहना की

नयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (भाषा) स्वास्थ्य सेवा उद्योग के शीर्ष अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को देश के लोगों को दिए जा चुके कोविड-19 टीके की खुराक के 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने की सराहना की और इसे ऐतिहासिक क्षण करार दिया।

देश में कोविड-19 टीके के प्रमुख प्रदाताओं में से एक सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) के सीईओ अदार पूनावाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विभिन्न मंत्रालयों और स्वास्थ्य कर्मियों को यह उपलब्धि हासिल करने के लिए बधाई दी।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "श्री नरेंद्र मोदी जी, आपको हार्दिक बधाई देता हूं, क्योंकि भारत आज आपके अनुकरणीय नेतृत्व में कोविड टीकाकरण के लिए एक अरब खुराक का मुकाम पार कर गया है। मैं भारत सरकार के सभी मंत्रालयों, एजेंसियों और स्वास्थ्य कर्मियों को इस महामारी के दौरान उनके अथक प्रयासों के लिए बधाई देता हूं।"

भारत बायोटेक की संयुक्त प्रबंध निदेशक सुचित्रा इल्ला ने प्रधानमंत्री मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया और अन्य को टैग करते हुए ट्वीट किया, "बधाई हो भारत। थैंक्स अ बिलियन (बहुत बहुत शुक्रिया)! कोविड संबंधी चुनौतियों से पार पाने में एक वैश्विक उपलब्धि हासिल की गयी, इसमें सार्वजनिक स्वास्थ्य देखभाल में सहयोग, प्रतिबद्धता, आत्मविश्वास, साहस, करुणा का प्रदर्शन किया गया।"

इसी तरह, बायोकॉन की कार्यकारी चेयरमैन किरण मजूमदार-शॉ ने ट्विटर पर लिखा, "100 करोड़ खुराक दिए जाने पर प्रधानमंत्री ने इसे "भारतीय विज्ञान की जीत" बताया है। हाथ जोड़कर जय हिंद कहना चाहती हूं।"

अपोलो हॉस्पिटल्स ग्रुप के चेयरमैन प्रताप सी रेड्डी ने एक बयान में कहा कि टीकाकरण की 100 करोड़ खुराक का अहम मुकाम सरकार के टीकाकरण कार्यक्रम की सफलता का संकेत है।

उन्होंने कहा, "इतने बड़े देश की विशाल आबादी जैसी चुनौतियों से पार पाना एक ऐसी उपलब्धि है जिस पर सभी भारतीयों को गर्व हो सकता है। टीके से मिलने वाली, बीमारी से सुरक्षा की उम्मीद और आश्वासन के साथ, हम सामान्य स्थिति में लौटने की आशा कर सकते है।"

वहीं फोर्टिस हेल्थकेयर के प्रबंध निदेशक और सीईओ आशुतोष रघुवंशी ने कहा, "हमारा लक्ष्य अब टीकाकरण अभियान का समर्थन जारी रखना होना चाहिए और हमें पहली खुराक लेने वालों के लिए दूसरी खुराक सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए टीकाकरण जारी रखना ही इस विषाणु को हराने और उसके सामुदायिक संचरण को रोकने का एकमात्र तरीका है।"

देश में टीकाकरण अभियान इस साल 16 जनवरी को शुरू हुआ था।

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?
Investing

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?

10 mins read
Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing
Artificial intelligence

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing

11 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
स्वास्थ्य उद्योग के शीर्ष अधिकारियों ने कोविड टीकाकरण उपलब्धि की सराहना की

इंटेल उन्नति डेटा-सेंट्रिक लैब्स शैक्षणिक संस्थानों को देश में तकनीकी कौशल की कमी को खत्म करने, इंडस्ट्री के लिए उभरती तकनीक से लैस युवाओं को तैयार करने और भारत की डिजिटल इकोनॉमी में बदलाव के लिए आवश्यक गति प्रदान करने में मदद करेगी।कोलकाता, 21 अक्टूबर (भाषा) पश्चिम बंगाल के वित्त मंत्री अमित मित्रा ने बृहस्पतिवार को तीन अलग-अलग अध्ययनों का हवाला देते हुए दावा किया कि नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान 2014 से 2020 के बीच उच्च नेटवर्थ वाले 35,000 भारतीय उद्यमियों ने देश छोड़ दिया।उन्होंने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि क्या यह "भय की मनोवृति" के कारण हुआ। उन्होंने मांग की कि प्रधानमंत्री मोदी "अपने शासन के दौरान भारतीय उद्यमियों के भारी पलायन" पर संसद में एक श्वेत पत्र पेश करें। मित्रा ने ट्विटर पर लिखा, "मोदी सरकार के तहत उच्च नेटवर्थ वाले 35,000 भारतीय उद्यमियों ने 2014-2020 केभारत में बने टीकों के जरिए 100 करोड़ खुराक का मुकाम हासिल किया गया: कोविड कार्य बल प्रमुख

नयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (भाषा) भारत में लोगों को दिए जा चुके कोविड-19 टीके की कुल खुराक के 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के साथ ही कोविड कार्य बल के प्रमुख वी के पॉल ने बृहस्पतिवार को कहा कि यह एक उल्लेखनीय उपलब्धि है और यह भारत में बने टीकों के जरिए हासिल की गई है। नीति आयोग के सदस्य पॉल ने साथ ही कहा कि यह एक असामान्य उपलब्धि है और इसे टीकाकरण कार्यक्रम के केवल नौ महीने की छोटी अवधि में हासिल किया गया है। उन्होंने कहा, "आज, भारत ने एक अहम मुकाम हासिल किया है। हमारे देशमुंबई, 21 अक्टूबर (भाषा) बीएसई सेंसेक्स में बृहस्पतिवार को 336.46 अंक की गिरावट आयी। वैश्विक स्तर पर कमजोर रुख के बीच रिलायंस इंडस्ट्रीज, इन्फोसिस और टीसीएस जैसे प्रमुख शेयरों में गिरावट से बाजार नीचे आया। तीस शेयरों पर आधारित बीएसई सेंसेक्स 336.46 अंक यानी 0.55 प्रतिशत की गिरावट के साथ 60,923.50 अंक पर बंद हुआ। इसी प्रकार, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 88.50 अंक यानी 0.48 प्रतिशत टूटकर 18,178.10 अंक पर बंद हुआ। सेंसेक्स के शेयरों में एशियन पेंट्स करीब 5 प्रतिशत टूटकर सर्वाधिक नुकसान में रहा। इसके अलावा, रिलायंस इंडस्ट्रीज, इन्फोसिस, टाटा स्टील, टीसीएस और डा. रेड्डीज में भी प्रमुखमंत्रिमंडल ने पीएम गतिशक्ति राष्ट्रीय मास्टर प्लान को मंजूरी दी

नयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (भाषा) भारत में लोगों को दिए जा चुके कोविड-19 टीके की कुल खुराक के 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के साथ ही कोविड कार्य बल के प्रमुख वी के पॉल ने बृहस्पतिवार को कहा कि यह एक उल्लेखनीय उपलब्धि है और यह भारत में बने टीकों के जरिए हासिल की गई है। नीति आयोग के सदस्य पॉल ने साथ ही कहा कि यह एक असामान्य उपलब्धि है और इसे टीकाकरण कार्यक्रम के केवल नौ महीने की छोटी अवधि में हासिल किया गया है। उन्होंने कहा, "आज, भारत ने एक अहम मुकाम हासिल किया है। हमारे देशनयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय मंत्रिमंडल ने बृहस्पतिवार को बहुस्तरीय संपर्क प्रदान करने के लिए प्रधानमंत्री गतिशक्ति राष्ट्रीय मास्टर प्लान को मंजूरी दी, जिसमें कार्यान्वयन, निगरानी और समर्थन तंत्र शामिल हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 13 अक्टूबर को ‘लॉजिस्टिक’ लागत को कम करने और अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने वाले बुनियादी ढांचे को विकसित करने के लिए 100 लाख करोड़ रुपये के राष्ट्रीय मास्टर प्लान की शुरुआत की थी। इस योजना के तहत लॉजिस्टिक लागत में कटौती, कार्गो प्रबंधन क्षमता में वृद्धि और माल उतारने या लादने में लगने वाले समय को कम करने का लक्ष्य तय किया गया है। इसयूनिवर्सिटीज और इंजीनियरिंग कॉलेजों में 100 लैब्स खोलेगी इंटेल, जानिए छात्रों को होगा क्या फायदा

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


लाटरी पंजाब
शीलो द्वारा कैसीनो विला रहने की कीमत
फुटबॉल शूज
लॉटरी सांबद सुबह
लाइव कैसीनो एपीआई
सट्टेबाजी समारोह
lovebet यूईएफए यूरो
विश्व कप फुटबॉल लॉटरी मैच तालिका
शतरंज ओ केली
शामिल होने के लिए ऑनलाइन शतरंज कक्ष
जोकर रिंगटोन डाउनलोड लाई लाई
बैकारेट book
ऐसी बरसात
कैसीनो हाथापाई
फुटबॉल 7s नियम
औपचारिक ऑनलाइन सट्टेबाजी
lovebet मैं रजिस्टर करना चाहता हूँ
क्रिकेट xl
जोकर पर शायरी
ई पोकर चिप्स
शतरंज ओ केली
जोकर तू है दिलबर जानी
cricket पर निबंध
स्लॉट्स stenciljs
स्टेटस पिक्चर
ऑनलाइन लॉटरी सट्टेबाजी कार्यक्रम
बेटिंग नेटवर्क में रजिस्टर करें