ई-स्पोर्ट्स या क्यू ई

Publishing time:2021-10-21 18:39:21

एटीट्यूड स्टेटस ई-स्पोर्ट्स या क्यू ई lovebet के पास एक ऐप है,fun88 गरुड़ लीग,lovebet 35/1,lovebet ग्रेहाउंड,कुवैत में lovebet स्पोर्ट वॉच की कीमत,lovebetक्स बेट365,बैकारेट 9 पीस नाइफ ब्लॉक सेट समीक्षा,बैकारेट जीतना चाहिए,सर्वश्रेष्ठ पांच वैक्यूम क्लीनर,बॉन्स लाइट प्राइवेट लिमिटेड,फ्लोरिडा में कैसीनो,शतरंज 6 कदम चेकमेट,क्रिकेट औ वी इंडिया,क्रिकेट व्यू मिल्डेनहॉल,एस्पोर्ट्स टीम का लोगो,फुटबॉल खाता आधिकारिक वेबसाइट,मुफ्त क्लासिक रम्मी ऑनलाइन खेलें,खुश किसान संगत,बिना धोखा दिए ऑनलाइन जुए पै गो को कैसे दबाएं?,क्या आज कोई फ़ुटबॉल लाइव है,ख फुटबॉल अकादमी,लाइव कैसीनो खेल सट्टेबाजी,लॉटरी कैसे जीतें,लूडो सुप्रीम गोल्ड,ऑनलाइन बैकारेट ट्रिक्स,ऑनलाइन गेम मारियो,ऑनलाइन स्लॉट नकली पैसा,प्वाइंट रम्मी गेम डाउनलोड,बंदूक के नीचे पोकर,रूले हिंदी में,रम्मी 888,रम्मीकल्चर शेयर की कीमत,स्लॉट 999,स्पोर्ट्स लाइव टीवी,टीम परले लवबेट,सबसे तेज़ मोबाइल फ़ोन कोड रूम,वीडियो बैकारेट मशीनें,कौन सी वेबसाइट फुटबॉल का प्रसारण करती है,cricket नियम,औक़ात स्टेटस इन हिंदी,क्रिकेट धोनी न्यूज़,चेस चैंपियन के बारे में,दस स्कोर क्रम 3 में,बरसात ट्विंकल खन्ना बॉबी देओल,रमी खेलने का गेम,स्टेटस जो हिला दे 2020, .अमेजन के साथ विवाद में फ्यूचर रिटेल एक पक्ष है: सिंगापुर मध्यस्थता न्यायाधिकरण

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

अमेजन के साथ विवाद में फ्यूचर रिटेल एक पक्ष है: सिंगापुर मध्यस्थता न्यायाधिकरण

नयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (भाषा) सिंगापुर के मध्यस्थता न्यायाधिकरण ने कहा है कि रिलायंस रिटेल के फ्यूचर ग्रुप की संपत्तियों की बिक्री से जुड़े विवाद में अमजेन और फ्यूचर ग्रुप के बीच चल रही मध्यस्थता में फ्यूचर रिटेल एक पक्ष है।

गौरतलब है कि फ्यूचर द्वारा रिलायंस इंडस्ट्रीज की खुदरा शाखा को उसके खुदरा, थोक, रसद और वेयरहाउसिंग संपत्तियों की 24,713 करोड़ रुपये की बिक्री को रोकने की कोशिश कर रहे अमेजन ने आरोप लगाया है कि रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (आरआरवीएल) और फ्यूचर के बीच यह सौदा, 2019 में किशोर बियानी के नेतृत्व वाली कंपनी के साथ हुए उसके खुद के सौदे का उल्लंघन करता है।

फ्यूचर रिटेल लिमिटेड (एफआरएल) ने बुधवार देर रात एक नियामकीय सूचना में कहा कि उसे सिंगापुर अंतरराष्ट्रीय न्यायाधिकरण केंद्र (एसआईएसी) से 20 अक्टूबर, 2021 को आंशिक फैसला मिला है, जिसमें कंपनी द्वारा दायर क्षेत्राधिकार संबंधी आपत्ति संबंधी आवेदन को खारिज कर दिया गया है।

फ्यूचर ने एसआईएसी के समक्ष तर्क दिया था कि उसे मध्यस्थता की कार्यवाही से बाहर रखा जाना चाहिए क्योंकि वह अपने प्रवर्तक फ्यूचर कूपन प्राइवेट लिमिटेड (एफसीपीएल) और अमेजन के बीच विवाद का पक्ष नहीं है।

एसआईएसी ने कहा है कि "सभी पक्ष एफसीपीएल एसएचए (शेयरधारिता समझौता) मध्यस्थता समझौते से बंधे हैं, जिसमें अपनी गैर-हस्ताक्षरकर्ता की स्थिति के बावजूद एफआरएल भी शामिल है। साथ ही एफआरएल शेयरधारिता समझौते और शेयर सदस्यता समझौते (एसएसए) के तहत विवाद एफसीपीएल एसएचए मध्यस्थता समझौता के दायरे में आता है।"

एफआरएल ने कहा कि न्यायाधिकरण ने "तीनों समझौतों में निहित मूल प्रावधानों की प्रभावशीलता पर कोई अंतिम और बाध्यकारी निष्कर्ष नहीं निकाला है।"

उसने कहा कि कंपनी कानूनी सलाह और कानून में उपलब्ध उपायों के आधार पर भविष्य की कार्रवाई के बारे में फैसला करेगी।

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?
Investing

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?

10 mins read
Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing
Artificial intelligence

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing

11 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
अमेजन के साथ विवाद में फ्यूचर रिटेल एक पक्ष है: सिंगापुर मध्यस्थता न्यायाधिकरण

नयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (भाषा) सिंगापुर के मध्यस्थता न्यायाधिकरण ने कहा है कि रिलायंस रिटेल के फ्यूचर ग्रुप की संपत्तियों की बिक्री से जुड़े विवाद में अमजेन और फ्यूचर ग्रुप के बीच चल रही मध्यस्थता में फ्यूचर रिटेल एक पक्ष है। गौरतलब है कि फ्यूचर द्वारा रिलायंस इंडस्ट्रीज की खुदरा शाखा को उसके खुदरा, थोक, रसद और वेयरहाउसिंग संपत्तियों की 24,713 करोड़ रुपये की बिक्री को रोकने की कोशिश कर रहे अमेजन ने आरोप लगाया है कि रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (आरआरवीएल) और फ्यूचर के बीच यह सौदा, 2019 में किशोर बियानी के नेतृत्व वाली कंपनी के साथ हुए उसके खुदनयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (भाषा) भारत में लोगों को दिए जा चुके कोविड-19 टीके की खुराक की कुल संख्या 100 करोड़ पार होने पर नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने बृहस्पतिवार को कहा कि भारत ने एक बार फिर लोगों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए समाधान पेश करने की अनुकरणीय क्षमता दिखायी है। बृहस्पतिवार को देश में लोगों को दिए गए कोविड-19 टीके की कुल खुराक की संख्या 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गयी। कुमार ने ट्विटर पर लिखा, "भारत ने एक बार फिर लोगों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए समाधान देने की अनुकरणीय क्षमता दिखायीएसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। सूत्रों के मुताबिक सरकार ने उनके महंगाई भत्ते (DA) में 3 फीसदी बढ़ोतरी का फैसला किया है। इससे 1 करोड़ से ज्यादा केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनर्स को फायदा होगा।मुंबई, 21 अक्टूबर (भाषा) रुपया बृहस्पतिवार को शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले तीन पैसे चढ़कर 74.85 पर पहुंच गया। अंतरबैंक विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार में रुपया अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 74.86 पर खुला और फिर 74.85 पर पहुंच गया जो पिछले बंद के मुकाबले केवल तीन पैसे की तेजी को दिखाता है। रुपया बुधवार को अमेरिकी मुद्रा के मुकाबले 47 पैसे की तेजी के साथ 74.88 पर बंद हुआ था जो करीब दो हफ्ते में उसकी सबसे मजबूत स्थिति थी। इस बीच, छह मुद्राओं की तुलना में डॉलर का रुख दर्शाने वाला डॉलर सूचकांक 0.01 प्रतिशत चढ़कर 93.56 परयूनिवर्सिटीज और इंजीनियरिंग कॉलेजों में 100 लैब्स खोलेगी इंटेल, जानिए छात्रों को होगा क्या फायदा

पहले चरण में 31,277 को जिलों का आवंटन हो गया है. इसमें से 15,933 टीचर सामान्‍य कैटेगरी के हैं. 8,513 अन्‍य पिछड़ा वर्ग, 6,615 अनुसूचित जाति और 215 अनुसूचित जनजाति के हैं.Festive Shopping: ​​​एक साल पहले की तुलना में पेट्रोल और डीजल की कीमत 35 फ़ीसदी तक अधिक है। इसी तरह कुकिंग गैस के भाव में 50 फ़ीसदी से अधिक की वृद्धि हुई है।China real estate crisis: ग्लोबल मार्केट्स के लिए चीन से बजी खतरे की घंटी, Evergrande का शेयर धड़ाम

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


तीन पत्ती वुंगो कस्टमर केयर नंबर
बैकारेट और संभावना
Baccarat के पास कितनी वेबसाइट हैं
लेइ यू मुन
आभासी क्रिकेट खेल की कीमत
ऑनलाइन कैसीनो केन्या mpesa
आईपीएल हाइलाइट्स
लाइव कैसीनो भविष्यवाणी
बेत365
Tencent Weibo से कैसे लॉग आउट करें
क्रिकेट सर्कल
क्या बैकारेट में कोई मास्टर हैं?
रेट्रो गार्डन
स्लॉट मशीन का खजाना
जेएन स्पोर्ट्स
रूले सिक्के
विशेष प्रकार के बोर्ड या पट्टे के खेल जैसे शतरंज, साँप सीढ़ी आदि
क्रिकेट आईपीएल
ओ स्पोर्ट्स टूलूज़
इंडिनेट लॉगिन
बेटा पब जी मोबाइल लाइट डाउनलोड
लॉटरी भजन
कहां है सट्टा सिस्टम
casumo साइन इन
विशेषज्ञ फुटबॉल भविष्यवाणी
बेटिंग साइट्स ऐप
betway गेम ऐप